भाजपा में नियुक्त हुए पदाधिकारियों का विश्वकर्मा समाज ने किया सम्मान-प्रदेश नेतृत्व का जताया आभार......

Dainik roorkee October 18, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::
रूड़की।
विश्वकर्मा समाज रूड़की की ओर से भारतीय जनता पार्टी द्वारा नरेश धीमान को प्रदेश उपाध्यक्ष पिछडा वर्ग मोर्चा व डॉ बृजपाल धीमान को बीस सूत्रीय कार्यक्रम किर्यान्वयन समिति का सदस्य एवं सोनू धीमान को भाजपा मंडल अध्यक्ष देहात मंगलौर बनाये जाने पर सभी का सम्मान व स्वागत कार्यक्रम एवं भाजपा प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त किया गया।
विश्वकर्मा धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह में सभी अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
इस अवसर पर नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश धीमान ने समाज के लोगो का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बिना राजनीतिक चेतना के कोई भी समाज तरक्की नही कर सकता। उन्होंने कहा कि हमारा समाज सदैव भाजपा के साथ रहा है जिसका परिणाम है की संगठन द्वारा भी समाज की ताकत को पहचानकर उन्हें प्रदेश स्तर पर जिम्मेदारी दी है।
उन्होंने कहा कि वे सदैव समाज और संगठन के बीच सेतु का काम करते हुए अपने विश्वकर्मा समाज के साथ साथ पिछड़े वर्ग के विकास हेतु कार्य करते रहेंगे।
बीसूका सदस्य डॉ ब्रजपाल धीमान ने कहा कि भाजपा संगठन द्वारा जो जिम्मेदारी दी गयी है वह उस जिम्मेदारी का निर्वाह करते हुए विश्वकर्मा समाज को उसका लाभ दिलाने को प्रयत्नशील रहेंगे।
मंडल अध्यक्ष देहात मंगलोर सोनू धीमान ने कहा कि वह अपने विश्वकर्मा समाज के साथ साथ भाजपा नेतृत्व का इस जिम्मेदारी को देने पर आभार व्यक्त करते है और विश्वास दिलाते है कि सदैव समाज हित मे कार्य करते रहेंगे।
कार्यक्रम संयोजक डॉ कुलदीप सूर्यवंशी ने कहा कि समाज के लोग किसी भी राजनीतिक दल में रहे लेकिन समाज के हितों को लेकर सदैव कार्यशील रहने चाहिए।इस अवसर पर उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ महेंद्र धीमान ने की व संचालन एड0श्रीकांत धीमान व डॉ कुलदीप सूर्यवंशी ने किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से ,बाबा मोनी नाथ एड अनिल कुमार (ए.डी.जी.सी) एड दिनेश धीमान,जयप्रकाश धीमान आदि ने भी विचार व्यक्त किये।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रवीण भारद्वाज,राजन विश्वकर्मा,कुलदीप मोहन,संजय विश्वकर्मा, सुरेंद्र धीमान,टिल्लू,यशपाल धीमान,डॉ0अनिल धीमान,डॉ0 महेन्द्र धीमान(बिनारसी),रविन्द्र धीमान लालू,सुभाष चंद ,डॉ0 राजकंवर,जगदीश धीमान,मुकेश धीमान पुन्डेंन,प्रवेश धीमान ,प्रमोद धीमान,देवेंद्र कुमार के0डी0 धीमानआदि उपस्थित रहे।

Share This