मुन्नीलाल शिंदे बने भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष-कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत......

दैनिक रुड़की October 18, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::

रुड़की। भीम
आर्मी भारत एकता मिशन से उत्तराखंड प्रदेश की कमान मुन्नीलाल शिंदे को सौंपे जाने पर समर्थकों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर खुशी जाहिर की।रामपुर तिराहा स्थित संगठन के जिला महासचिव प्रवेश सुल्तान के प्रतिष्ठान पर आयोजित स्वागत समारोह में पहुंचे उत्तराखंड प्रदेश के नवनियुक्त प्रदेशध्यक्ष मुन्नीलाल शिंदे का समर्थकों ने जोरदार स्वागत कर एक दूसरेका मुंह मीठा कर खुशी जताई।
अपने स्वागत से अभिभूत नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मुन्नीलाल शिंदे ने राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि बहुजन समाज के हित में वह सदैव तत्पर है और समाज का शोषण कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि भीम आर्मी स्वाभिमानी और सम्मानजनक होते हुए शोषितो पीड़ितो की आवाज को उठाने का नाम है।
भीम आर्मी भारत एकता मिशन राष्ट्रीय महासचिव कमल सिंह वालिया के प्रतिनिधि बुल्लाशाह ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस दौरान जिला महासचिव हरिद्वार प्रवेज सुल्तान, विधानसभा झबरेड़ा उपाध्यक्ष सहजाद मलिक, विधानसभा महासचिव लक्सर अलीशेर, विधानसभा भगवानपुर प्रभारी अश्वनी, मोहम्मद सावेज, खुर्शीद अलाम, सना उर्फ चाहत मलिक समेत आदि कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Share This