केबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल से मिले वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील त्यागी-आदर्श नगर के ट्यूबवैल को रिबोर करवाने के साथ ग्रामीण क्षेत्रों के लिए हैंडपंप करवाये स्वीकृत.......

Dainik roorkee June 09, 2021

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::

रुड़की।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुशील त्यागी ने कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल से भेंटकर आदर्श नगर स्थित ट्यूबवेल को रिबोर करवाने की मांग की।

प्रदेश के पेयजल,वर्षाजल संरक्षण, ग्रामीण निर्माण विभाग ,एवं जनगणना मंत्री विशन सिंह चुफाल को सौंपे ज्ञापन में भाजपा नेता सुशील त्यागी ने बताया रुड़की नगर निगम क्षेत्र के आदर्श नगर में जल संस्थान द्वारा लगाया गया ट्यूबवेल बार-बार खराब हो जाता है और जिसके कारण भीषण गर्मी में लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मुलाकात कर आदर्श नगर में खराब पड़े ट्यूबेल को रिबोर कराने की मांग की। मंत्री ने समस्या पर संज्ञान लेते हुए अधिशासी अभियंता जल संस्थान हरिद्वार को उक्त कार्य को प्राथमिकता के आधार पर करने के लिए निर्देशित किया।सुशील त्यागी ने बताया कि उक्त ट्यूबवैल को रिबोर करवाने के लिए विभाग द्वारा 2020 में इस्टीमेट बनाकर भेजा था लेकिन वह कार्य तब से अटका पड़ा था अब पेयजल मंत्री ने इसे प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश दिए हैं क्षेत्र की जनता उनकी आभारी रहेगी। इसके साथ ही भाजपा नेता ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए कई सारे हैंडपंप भी कैबिनेट मंत्री से स्वीकृत करवाएं उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में पेयजल की लोगों को बहुत आवश्यकता होती है और उसको देखते हुए अधिक से अधिक हैंडपंप क्षेत्र में लगवाए जाएं ताकि लोगों को भीषण गर्मी में कुछ राहत मिल सके।

Share This