रुड़की में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या-मामले की जांच में जुटी पुलिस.....

dainik roorkee June 10, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा):::


रुड़की।
रुड़की में एक अधिवक्ता को अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी। माना जा रहा है कि अधिवक्ता का किसी से विवाद चला आ रहा था और उसी रंजिश में उनकी हत्या हुई है।


जानकारी के अनुसार टांडा भनेड़ा निवासी राव मोहम्मद उस्मान रुड़की के पुरानी तहसील में निवास करते हैं उनकी पत्नी अंजुम एएनएम के पद पर कार्यरत हैं अधिवक्ता मोहम्मद उस्मान किसी कार्य से अपने स्कूटर से घर से बाहर निकले थे जैसे ही वो देर रात अपने घर के आंगन में पहुंचे तो उन के सीने में बदमाशों ने सीने से सटाकर गोली मार दी। हादसा होते ही मौके पर पुरानी तहसील के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीँ सूचना पुलिस को दी गयी मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और परिजन अधिवक्ता को सिविल अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले की जानकारी पाकर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। अधिवक्ताओं को घटना की जानकारी मिली तो देर रात तक ही उन्होंने कोतवाली पहुंचना शुरू कर दिया। गंगनहर कोतवाली पहुंचे अधिवक्ता प्रवीण तोमर, चौधरी लिल्लु सिंह, जफरुद्दीन, जावेद अख्तर, आकिब जावेद, राव बिलावल आदि ने पुलिस से मांग की कि अधिवक्ता की हत्या का जल्द से जल्द खुलासा किया जाए।
वहीं इस बाबत एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोभाल का कहना है की फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Share This