सड़क निर्माण कार्य में चेंबर उठाया जाने का लोगों ने किया विरोध मौके पर पहुंचे मेयर गौरव गोयल....

dainik roorkee June 10, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा):::
रूड़की।
सड़क निर्माण में सीवर लाईन के चेम्बरो को ऊंचा उठाये जाने का क्षेत्र के लोगों ने विरोध किया। लोगों का आरोप है कि अगर चेम्बर ऊंचे रहे तो सड़क भी ऊंची बनेगी और बरसात का पानी लोगों के घरों और मुख्य मार्ग से जुड़ी गलियों में घुसेगा। वहीं मामले की जानकारी पाकर मेयर गौरव गोयल ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
रुड़की में मालवीय चौक से गणेश चौक होते हुए रेलवे स्टेशन तक जाने वाली सड़क का निर्माण लोक निर्माण विभाग द्वारा किया जा रहा है वहीं सड़क निर्माण से पूर्व सीवर लाईन के चेम्बरों को एक से डेढ़ फिट तक ऊंचा उठा दिया है। वही क्षेत्र के लोगों का विरोध है कि सीवर लाइन के चेंबर ऊंचे उठाए गए हैं तो सड़क भी ऊंची बनाई जाएगी जिसके कारण बरसात के समय में पानी उनके घरों में घुसेगा इसके साथ ही मुख्य मार्ग से जुड़ी गलियों में भी जलभराव की समस्या पैदा होगी।
क्षेत्र के लोगों ने लोनिवि अधिकारियों का घेराव कर चैम्बर उठाये जाने का विरोध किया। वहीं मामले की जानकारी पाकर मेयर गौरव गोयल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीडब्ल्यूडी के दोनों अधिकारियों से कहा कि सड़क का लेवल बिलकुल जीरो होना चाहिए और सड़क को जहां जहां पानी का भराव होता है वहीं से उठाया जाए ताकि आने वाले समय में लोगों को जलभराव की समस्या से जूझना ना पड़े। विरोध करने वालों में पार्षद अंकित चौधरी, पार्षद प्रतिनिधि हरीश शर्मा, मनोज चौधरी, एडवोकेट आशीष पंडित, चंद्रशेखर शर्मा, नितिन चौधरी, संदीप त्यागी, आलोक टंडन, सोनू चौधरी,राजू त्यागी,राजन शर्मा,यस, किशोर, मुकेश चौधरी, मनोज अग्रवाल आदि मौजूद रहे।पार्षदों और स्थानीय लोगों के बीच नोकझोंक.......
इस दौरान स्थानीय लोगों ने व पार्षदों में कहासुनी भी देखने को मिली। लोगों कहना था कि स्थानीय पार्षद न तो क्षेत्र की समस्या पर ध्यान देते हैं और न ही यहां का कोई विकास कार्य करवा रहे हैं लोगों ने यहां तक कहा कि बरसात शुरू होने वाली है और उससे पहले नालों की सफाई होना बहुत जरूरी है। लेकिन अभी तक क्षेत्र के पार्षदों ने नालों की सफाई तक नहीं करवाई पार्षदों ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताया और उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लिए दिन-रात जी जान से लगे हुए हैं और क्षेत्र की समस्याओं को सुन रहे हैं और उनका निस्तारण करवा रहे हैं।

Share This