भाजयुमो पश्चिमी मण्डल की कार्यकारिणी का किया स्वागत-विधायक ने युवा टीम का किया उत्साहवर्धन......

dainik roorkee June 10, 2021

दैनिक रूड़की (योगराज पाल):::
रुड़की।
भाजपा युवा मोर्चा पश्चिमी मण्डल की नवनियुक्त कार्यकारिणी का कार्यकर्ताओं में फूल मालाओं से स्वागत किया। विधायक प्रदीप बत्रा ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देने के साथ उनका मार्गदर्शन किया। भाजपा युवा पश्चिमी मण्डल के अध्यक्ष कुणाल सचदेवा ने कार्यकारिणी का गठन करते हुए पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की। कार्यकारिणी में महामंत्री की जिम्मेदारी रोनक पंवार, उपाध्यक्ष विवेक त्यागी, अभिषेक हर्याल, मण्डल मंत्री वियोम भूषण, रोहित जैन, शौर्य प्रताप सिंह और अभय कौशिक को बनाया गया। कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी कुशाग्र गर्ग को दी गयी है।
इसके साथ ही प्रयाग राज, गर्व गोयल, श्रवण गुर्जर, हिमांशु नौटियाल, हिमांशु शर्मा और मनीष कश्यप को सदस्य नियुक्त किया गया है। नवनियुक्त कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का देहरादून रोड स्थित के होटल में आयोजित कार्यक्रम में फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इस अवसर पर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि युवाओं को जो जिम्मेदारी मिली है वह पूरी निष्ठा के साथ इसका निर्वाहन करें और संगठन को मजबूत करने का कार्य करें उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ है और किसी भी चुनाव को बिना युवाओं के जीतना सम्भव नही है।
मण्डल अध्यक्ष प्रवीण सन्धु ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि युवा मोर्चा मुख्य संगठन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेगा और मिलकर संगठन को मजबूत करेंगे। भाजयुमो जिलाध्यक्ष सचिन गुर्जर ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का उत्साहवर्धन किया और उनसे आह्वान किया कि युवा मोर्चा प्रत्येक कार्यकर्ता 2022 चुनाव में जिले में पार्टी के सभी प्रत्याशियों को जीत के लिए अपना शत प्रतिशत देगा। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुशील त्यागी, जिला महामंत्री हर्षित गुप्ता, जिला सोशल मीडिया प्रभारी अभिषेक शर्मा, हरि सचदेवा, अरविंद गौतम आदि लोग मौजूद रहे।

Share This