'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

मॉर्निंग वॉक पर आई युवतियों की बना रहा था वीडियो-लोगों ने पकड़ा थप्पड़ घूंसों से की पीटा....

dainik roorkee June 15, 2021

दैनिक रूड़की(दीपक अरोड़ा)::-



रुड़की।
रुड़की में सोलानी पार्क के समीप मॉर्निंग वॉक पर आई युवतियों की वीडियो बना रहे युवक को लोगों ने पकड़कर पिटाई कर डाली और फिर पुलिस के सपुर्द्ध कर दिया।


जानकारी के अनुसार रुड़की के सोलानीपार्क के समीप सुबह के समय काफी संख्या में लोग मॉर्निंग वॉक पर आते हैं जिसमें युवक युवतियों से लेकर वुजूर्ग तक शामिल है आज सुबह कुछ युवतियां जब व्यायाम कर रही थी तो एक युवक उनकी वीडियो बनाने लगा। आसपास व्यायाम कर रहे अन्य लोगों की नजर जब युवक की इस हरकत पर पड़ी तो उन्होंने उसे दबोच लिया। मोबाईल चेक किया तो वीडियो भी उंसके फोन से बरामद हुई। युवक की इस हरकत से गुस्साए लोगों ने थप्पड़ घूंसों से उसकी धुनाई कर डाली और उसके बाद उसे कोतवाली ले जाकर पुलिस के सपुर्द्ध कर दिया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा का कहना है कि युवक का शांति भंग में चालान कर दिया था अगर कोई और तहरीर आई तो कार्रवाई की जाएगी।

Share This