'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

आधी रात को प्रेमिका के घर में घुसा प्रेमी-परिजनों ने पकड़कर की धुनाई....

Admin June 15, 2021

दैनिक रूड़की(दीपक अरोड़ा)::-



रुड़की।
सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ढंढेरा में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया। युवक की जमकर पिटाई कर डाली। वहीं शोर शराबा सुनकर लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गयी। वहीं दोनों परिवारों के लोगों के बीच समझौते को लेकर वार्ता चल रही है। घटना की वीडियो भी शोशल मीडिया पर वायरल हुई है।


जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा में एक युवक का पड़ोस के रहने वाली किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है अलसुबह किशोरी के परिजनों ने युवक को किशोरी के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा परिजनों ने पकड़ कर युवक की मौके पर जमकर धुनाई कर डाली वहीं मामले की सूचना युवक के परिजनों पर पहुंची तो वह भी मौके पर पहुंच गए इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी मौके पर जुटी रही। दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई। किशोरी के परिजन युवक के साथ उसका विवाह करवाने की जिद्द पर अड़ गए। पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वहीँ मामला कोतवाली भी पहुंचा। कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Share This