'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

गुम हो चुके मोबाईलों को मिलने की उम्मीदें खो चुका था युवक-अचानक पुलिस ने दिया तोहफा.....

Admin June 15, 2021

दैनिक रुड़की (इकराम अली)::


पिरान कलियर।
पुलिस ने युवक के गुम हो चुके दो मोबाइल फ़ोन लौटा दिए हैं।अपने खोये हुए मोबाइल वापस पाकर युवक के चेहरे पर मुस्कान आई गई। युवक ने मोबाइल पाकर पुलिस का धन्यवाद किया।

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि आजाद निवासी बेडपुर के रियल मी कम्पनी के दो मोबाइल फ़ोन गुम हो गए थे,उनकी जांच सर्विलांस सेल कर रही थी जिसके तहत सर्विलांस सेल के एक्सपर्ट हर रोज खोये मोबाइलों की लोकेशन खोजने की कोशिश करते थे। उनकी मेहनत रंग लाई और आखिर धीरे-धीरे उन्हें सफलता हाथ लगी।सर्विलांस सेल की टीम ने खोये हुए दोनों मोबाइल वापस खोज लिए और दोनों मोबाईल ईएमआई नम्बर के आधार पर युवक को लौटा दीए। आजाद ने बताया कि वह मोबाइल मिलने की उम्मीदें छोड़ चुके थे लेकिन पुलिस ने उनके गुम हुए मोबाइल फोन लौटा दीए और उन्होंने पुलिस प्रशासन का धन्यवाद किया है।

Share This