'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

विधायक प्रदीप बत्रा बोले गलत काटा गया उनका चालान-दरोगा पर लगाया अभद्रता का आरोप-500 रुपए मांगे वापस....

dainik roorkee June 15, 2021

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::
रुड़की।
मसूरी में रुड़की विधायक पर बिना मास्क पहने की गई कार्रवाई को विधायक ने गलत बताया है उन्होंने दरोगा पर अभद्रता करने का आरोप लगाने के साथ मामले की वीडियो को काट छांट कर लोगों के सामने लाने की बात कही है इसके साथ ही चालान को निरस्त करने के साथ 500 रुपए वापस दिए जाने की मांग की है। रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा के कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार विधायक ने बताया कि वह
13 जून को परिवार के साथ मसूरी गये थे तथा जब वह देर सांय पैदल घूम रहे थे तो उन्होंन देखा कि होटल के बाहर एक पुलिसकर्मी कथित तौर पर पर्यटकों के साथ गलत बर्ताव कर रहा है।
विधायक के अनुसार उन्होंने दरोगा को समझाने का प्रयास किया तो वह उनके साथ र्दुव्यवहार करने लगा। विधायक के अनुसार उन्होंने दरोगा से कहा कि यदि यहां पर्यटकों के साथ ऐसा व्यवहार होगा तो पर्यटक क्या सन्देश लेकर जाएंगे। विधायक के अनुसार उन्होंने बताया कि वह विधायक हैं तो पुलिसकर्मी ने गलत टिप्पणी की तथा और मास्क पहने होने पर भी मास्क नहीं होेने की बात कह कर 500 रुपए का चालान काटने की बात कही।
विधायक ने कहा कि उनका परिवार साथ था तो उन्होंने मौके पर ज्यादा न उलझते हुए, सोशल डिस्टेन्स से ही 500 रूपये चालान के नाम पर दे दिये तथा परिवार समेत होटल चले गए। विधायक ने कहा कि सोशल मिडिया पर इस पूरे प्रकरण को गलत तरीके से कांट छांट कर पेश किया जिसमें केवल अंत दिखाया गया है पूरी वीडियो दिखाई जाए। उन्होंने कहा कि वीडियो में दिखता है कि उन्होंने मास्क नहीं पहना हो तो चालान कटना जायज है। कहा कि गलत तरीके कटा हुआ चालान निरस्त किया जाए तथा मेरे 500 रूपये वापिस किये जाए। किसी भी व्यक्ति का गलत चालान न काटा जाए तथा पर्यटकाें के साथ अच्छा बर्ताव किया जाए।

Share This