'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

नवनियुक्त ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट अपूर्वा पांडेय ने किया तहसील के सभी कार्यालयों का निरीक्षण.......

Dainik roorkee June 15, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
नवनियुक्त ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने रुड़की स्थित तहसील सभी अधीनस्थ कार्यालयों का निरीक्षण किया एवं सभी कामकाज की जानकारी लेते हुएकर्मचारियों से परिचय प्राप्त किया।


रुड़की तहसील नवनियुक्त ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अपूर्वा पांडे ने रुड़की तहसील का चार्ज संभालने के साथ ही तहसील स्थित सभी अधीनस्थ कार्यालयों का निरीक्षण किया साथ ही कार्यालय में तैनात कर्मचारियों से परिचय प्राप्त करते हुए कार्यालय से जुड़ी सभी संबंधित फाइलों के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। उन्होंने सभी राजस्व कर्मचारियों एवं कार्यालय से जुड़े अधिनिस्थों से कहा कि तहसील में आने वाले सभी फरियादियों की सभी समस्याओं का सही समय पर निस्तारण किया जाए और सभी अपने कार्य को ईमानदारी के साथ करें। उन्होंने तहसील भवन में पहुंच पहुंचकर फाइलों के रखरखाव जानकारी ली। साथ ही कोषाधिकारी कार्यालय सहित चकबंदी कार्यालय न्याय भवन लेखपाल कक्ष का भी निरीक्षण किया।

Share This