'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

गांव में अवैध रूप से कर रहा था शराब की तस्करी-चेतक कर्मियों ने रंगे हाथ पकड़ा......

dainik roorkee June 16, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से देशी शराब के 49 पव्वे बरामद किए हैं।


सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश के अनुसार अवैध मादक पदार्थों पर रोकथाम हेतु कार्रवाई की जा रही है। वहीं पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम टोडा एतमाल में संदीप पुत्र सोहन कुमार द्वारा अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। सूचना पर चेतक कर्मचारियों को मौके पर भेजकर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया। चेतक कर्मचारियों ने संदीप को अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा आरोपी के पास से देशी शराब के 49 पव्वे बरामद हुए। आरोपी को पकड़ने वाले पुलिस कर्मियों में कांस्टेबल नीरज और आशुतोष शामिल रहे।

Share This