'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

एक पेड़ 10 पुत्रों के समान::समाजसेवी डॉ. अमन गुप्ता......

dainik roorkee June 16, 2021

योगराज पाल (दैनिक रुड़की):::

झबरेड़ा।
समाजसेवी डॉ.अमन गुप्ता टीम के साथ नगर पंचायत झबरेड़ा पहुँचकर चेयरमैन को तुलसी का पौधा भेंट कर उनको उनके जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी। उसके बाद नगर पंचायत चेयरमैन के साथ मिलकर अमन गुप्ता की टीम ने नगर पंचायत परिसर में पौधरोपण किया।

बुधवार को समाजसेवी डॉ. अमन गुप्ता ने 21000 पौधे बांटने की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए नगर पंचायत झबरेड़ा में टीम के साथ पहुंच कर नगर पंचयात चेयरमैन चौधरी मानवेंद्र सिंह को जन्म दिवस की बधाई के साथ-साथ उनको तुलसी का पौधा भेंट किया। नगर पंचायत के प्रांगण में पौधारोपण भी किया गया। इस अवसर पर समाजसेवी डॉ अमन गुप्ता ने कहा कि जिले के सभी सरकारी कार्यालयों एवं निजी संस्थानों में पौधारोपण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पौधे लगाने से वातावरण संतुलित रहता है और भविष्य में ऑक्सीजन की कमी ना रहे इससे आने वाली पीढ़ियों को भी इसका लाभ मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि एक पेड़ 10 पुत्रों के समान होता है। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष चौधरी मानवेंद्र सिंह ने कहा कि जीवन अनमोल है। इसके लिए हमे पेड़ लगाना अतिआवश्यक है। पेड़ पौधे लगाकर हम मनुष्य के साथ-साथ पशु पक्षियों का जीवन भी सुरक्षित करते हैं। इस अवसर पर उन्होंने समाजसेवी डॉ. अमन गुप्ता के कार्यों की सरहना की और उनका उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम में अखिलेश वर्मा, शुभम सिंघल, निशांत शर्मा, अशोक धीमान, आदेश धीमान, गुड्डू ,यशपाल भाटी, कुलबीर सिंह, नगर पंचायत के सभासद और सभी कर्मचारी गण मौजूद रहे।

Share This