'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

गंगनहर में पुल के नीचे मिले मगरमच्छ के दर्जनों बच्चे-मचा हड़कंप.....

dainik roorkee July 10, 2021

दैनिक रुड़की (कृष्ण पुरी गोस्वामी):::
धनौरी।
धनौरी मे शनिवार उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां वर्षो पुरानी बंद पड़ी गंगनहर पुल के नीचे मगरमच्छ के बच्चे दिखाई दिए।इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा वन विभाग व धनौरी पुलिस को दी गई।
सूचना मिलते ही वन विभाग के दरोगा नरेन्द्र सैनी ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचकर आसपास मौजूद ग्रामीणों को दूर रहने को कहा गया और वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी मगरमच्छ के बच्चों को पकड़कर चिड़ियापुर रेंज में भेज दिया।
इस बावत वन क्षेत्राधिकारी मयंक गर्ग ने बताया कि मगरमच्छ के छोटे बच्चों को चिड़ियापुर रेंज में भेज दिया गया है और उन्होंने यह भी बताया सिचाई विभाग को पुरानी गंगनहर की सफाई करने के लिए कहा गया है। क्योंकि काफी समय से इस बन्द पड़ी गंगनहर में बड़े मगरमच्छ देखे जा रहे है।सफाई होने बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share This