नगला इमरती में मां के भजनों पर जमकर झूमे श्रद्धालु-खानपुर विधायक ने भी की कार्यक्रम में शिरकत.......

Dainik roorkee October 24, 2020

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::

रुड़की। नगला इमरती में मां भगवती के विशाल जागरण का भव्य आयोजन किया गया। मां भगवती के जागरण में जागरण मंडली के भजनों पर लोग रातभर खूब झूमे। साथ ही मां भगवती के जागरण में विभिन्न आकर्षक झांकियों की भी प्रस्तुतियों का उपस्थित दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया।

खानपुर विधानसभा के नगला इमरती गांव स्थित नंदा कॉलोनी स्थित संतोषी माता मंदिर के समाजसेवी कविता रावत व ग्रामीणों के द्वारा नवरात्र अष्टमी पूजन उपलक्ष में मां भगवती का विशाल जागरण का आयोजन किया गया। इस दौरान उपस्थित श्रद्धालु माता के भजनों पर जमकर झूमे वही शानदार झांकियां भी कार्यक्रम कर के आकर्षण का केंद्र रही। इस अवसर पर खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा पूरे देश पर मां भगवती की कृपा बनी रहे ऐसी मां भगवती से कामना है। शनिवार सुबह प्रसाद वितरण के साथ ही जागरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य कुंवरानी देवरानी जागरण पहुंचकर माता की की आरती की। इस अवसर पर जागरण में
प्रभाकर सिंह,सुजैन कठैत, विजय सिंह ,भगवती प्रसाद, नवल किशोर, संदीप पवार, मोहित चौधरी ,अंकुश पंडित, संजय बजरंगी, आकाश आदि क्षेत्र के लोग एवं श्रद्धालु उपस्थित रहे।

Share This