'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

मुख्यमंत्री से मिले हरिद्वार जिले के औधोगिक संगठन-समस्याएं बताई-समाज हित में कर रहे कार्यक्रमों की जानकारी दी.......

Dainik roorkee July 17, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::

रुड़की।
हरिद्वार जनपद में कार्यरत औद्योगिक संगठन रूडकी स्माल स्केल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन, सिडकुल इंटरप्रूनेर वेलफेयर एसोसिएशन (सेवा), बहादराबाद इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट वेलफेयर एसोसिएशन, फार्मा एसोसिएशन एवं सामाजिक संगठन शिव शक्ति सेवा समिति के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी से उनके कैम्प आफिस, देहरादून में मुलाकात कर सभी संगठनों की और से शुभकामनाएं दी।

रुड़की स्माल स्केल अध्यक्ष बी बी गुप्ता ने मुख्यमंत्री के समक्ष उद्योग लगाने के लिये औद्योगिक नोटिफाइड भूमि और सभी उद्योगों के नक्शे सीडा के माध्यम से पास कराने का निवेदन किया। सिडकुल एसोसिएशन सचिव विकास गर्ग ने हरिद्वार में लंबित ई एस आई सी अस्पताल का कार्य शीघ्र सम्पन्न कराने का निवेदन किया। बहादराबाद एसोसिएशन सचिव सुखदेव विर्दी ने बहादराबाद औद्योगिक क्षेत्र में पीने के पानी की लंबे समय से चली आ रही समस्या से अवगत कराया और इसके शीघ्र समाधान का निवेदन किया। फार्मा एसोसिएशन अध्यक्ष अनिल शर्मा ने फार्मा उद्योग के सामने वर्तमान समय मे उत्पन्न चुनोतियो की जानकारी दी और सरकार से सहयोग करने का निवेदन किया। मुख्यमंत्री ने औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों को शीघ्र समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

इस अवंसर पर शिव शक्ति सेवा समिति से जुड़े सदस्यों से मुख्यमंत्री को समिति द्वारा समाज हित मे किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी और मुख्यमंत्री ने समिति के कार्यों की प्रशंसा की।

इस अवसर पर रुड़की स्माल स्केल स्केल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन प्रतिनिधि केतन भारद्वाज ने मुख्यमंत्री जी को उद्योगों की और से स्मृति चिह्न और रुड़की स्माल स्केल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन पत्रिका प्रथम संस्करण की प्रति भेट स्वरूप दी गयी।

इस बैठक में अजय गर्ग, केशव कोहली, देवेंद्र शर्मा, केतन भारद्वाज, विकास गर्ग, मोहिंदर आहूजा, भोला सिंह, सुधीर मालवीय, अनिल शर्मा, रंजीत टिबरेवाल, आत्मा सिंह आदि उपस्थित रहे।

Share This