'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

फ़ोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दकी की मौत पर पत्रकारों ने जताया शोक....

dainik roorkee July 18, 2021

दैनिक रुड़की (फिरोज खान):::
मंगलौर
में पत्रकारों ने दानिश सिद्दीकी की मृत्यु होने पर एक शोक सभा का आयोजन किया और उन्हें श्रदांजलीअर्पित की। पत्रकार दानिश सिद्दीकी रांयटर के लिए फोटोग्राफी करते थे, उन्हें एक बडा अवार्ड भी मिला हुआ था,कोरोना काल में उन्होंने लखनऊ में कुछ फोटो लिए थे,जो बहुत तेजी से वायरल भी हुए।
ओर खूब नाम भी कमाया हाल ही में अफगानिस्तान में कवरेज़ के लिए दानिश सिद्दीकी की गोली लगने से मृत्यु हो गई। देशभर में दानिश की मौत पर शोक की लहर छा गई। कस्बे में पत्रकारों ने दानिश सिद्दीकी की मौत पर एक शोक सभा का आयोजन किया और उन्हें श्रदांजली अर्पित की। श्रधांजलि अर्पित करते हुए। वरिष्ठ पत्रकार अकील अहमद ने कहा कि दानिस सिद्दीकी की मौत पत्रकार जगत में बड़ी हानि है, ओर वह सरकार से मांग करते है कि उनको शहीद का दर्जा दिया जाए। शोक सभा में अकील अहमद, शमीम अहमद,राहुल सैनी, अनिल सैनी, जुबेर काजमी डॉ अरशद हुसैन,नफीस अहमद, मो0अशरफ,आदि लोग शामिल रहे।

Share This