'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

11 वर्षीय बच्ची को लिफ्ट देना पड़ गया भारी-अपहरणकर्ता समझ लोगों ने कर डाली युवक की धुनाई.....

dainik roorkee July 19, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::
रुड़की।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर में लोगों ने 11 वर्षीय बच्ची के अपहरण के आरोप में एक युवक की जमकर धुनाई कर डाली। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक की कोई गलती नही निकली बल्कि उसने बच्ची के कहने पर उसे सिर्फ लिफ्ट दी थी। पुलिस ने उक्त युवक को छोड़ दिया।
घटना रविवार देर शाम की है रामनगर में 11 वर्षीय बच्ची अपने घर के पास किसी काम से गई थी उसी समय बच्ची के एक परिजन ने देखा कि एक युवक उसे स्कूटर पर बिठा कर ले जा रहा है। परिजन ने उसका पीछा करते हुए युवक को पकड़ लिया और शोर मचाते हुए आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी कर ली। मौके पर जुटी भीड़ ने युवक पर बच्ची का अपहरण का आरोप लगाते हुए जमकर धुनाई कर डाली।
सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और कोतवाली लाकर पूछताछ की। पूछताछ में पता लगा कि बच्ची ने युवक से लिफ्ट मांगी थी जिस कारण उसने बच्ची को अपने साथ बिठा लिया जब पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने यह बात स्वीकारी की उसने युवक से अपने घर तक के लिए लिफ्ट मांगी थी। गंगनहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि युवक की कोई गलती नही थी उसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है।

Share This