'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

पर्यावरण को स्वच्छ व सुरक्षित रखने के लिए पौधारोपण करना आवश्यक::- अमित सहगल

dainik roorkee July 20, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा):::
रूड़की।
ऑलवेज हेल्पिंग ह्यूमन ट्रस्ट रुड़की की ओर से आवास विकास स्थित पार्क में हरेला पर्व के उपलक्ष्य में पौधारोपण किया गया।

ऑलवेज हेल्पिंग ह्यूमन ट्रस्ट की ओर से हरेला पर्व के अंतर्गत छायादार व फलदार वृक्षों का पौधारोपण किया गया। इस दौरान ऑलवेज हेल्पिंग ह्यूमन ट्रस्ट के अध्यक्ष अमित सहगल ने कहा कि हम सभी को अपने पर्यावरण को स्वच्छ व सुरक्षित रखने के लिए पौधरोपण करना बहुत ही आवश्यक है। उन्होंने कहा कि आज हरेला पर्व के उपलक्ष्य में उनके द्वारा शहर के सभी पार्कों में अलग-अलग दिनों में पौधारोपण किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि यदि हम आज पौधारोपण करेंगे तो कल आने वाले समय में हमारा वातावरण स्वच्छ प्रदूषण मुक्त बना रहेगा।उन्होंने कहा कि शहर को सुंदर व स्वच्छ बनाने के लिए ऑलवेज हेल्पिंग ह्यूमन ट्रस्ट की ओर से यह मुहिम चलाई जा रही है। इसलिए पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए पौधारोपण करना बहुत ही आवश्यक है।
इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद राकेश गर्ग ने भी ऑलवेज हेल्पिंग ह्यूमन ट्रस्ट के कार्यों की सराहना की साथ ही उन्होंने ऐसी संस्थाओं से एवं अन्य दूसरी संस्थाओं को प्रेरणा लेने की बात कही उन्होंने कहा कि क्षेत्र की स्वच्छ पर्यावरण व सुंदरता के लिए हम सभी को अपने आसपास खाली पड़े पार्क में भी वृक्षारोपण करना चाहिए। इस अवसर पर संस्था के संरक्षक गगन बतरा, कोषाध्यक्ष मनोज शर्मा, सदस्य परितोष बधावन, अंकित गोयल, रमित सहगल, सागर कुमार, विनीत चौधरी आदि संस्था के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।

Share This