'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

रुड़की बकरा बाजार में पत्ते बेचने वालों के बीच चले लाठी डंडे-दो घायल.....

dainik roorkee July 20, 2021

दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना):::
रुड़की।
इमली रोड स्थित बकरा बाजार में पत्ते बेचने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले घटना में 2 लोग घायल हुए हैं वही मामले की सूचना देने के काफी देर तक भी1 पुलिस मौके पर नहीं पहुंच पाई इस दौरान बाजार में अफरा-तफरी का माहौल रहा।
जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के इमलीरोड पर ईद उल अजा पर्व के लिए बकरों का बाजार सजा हुआ है इस दौरान कुछ लोग बकरों के खाने वाले पत्तों की बकरी भी कर रहे हैं शाम के समय पत्ते बेचने वाले दो विक्रेताओं के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। मामला गाली गलौज से मारपीट तक जा पहुंचा देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे से मारपीट करने लगे और हाथों में लाठी डंडे लेकर एक दूसरे से मारपीट शुरू कर दी।
झगड़ा होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों के बीच बीच-बचाव का प्रयास किया और काफी मशक्कत के बाद झगड़ा कर रहे लोगों को अलग किया झगड़े में जो लोग घायल हुए वही मामले की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन काफी देर बाद तक भी कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंच पाया। घायलों में एक युवक का नाम हाजी अनीश निवासी माहिग्रान बताया गया है। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया।

Share This