'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए सादगी से अता की गई ईद की नमाज-खुशहाली की मांगी दुआ....

dainik roorkee July 21, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
ईद उल अजहा के मौके पर कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए मस्जिदों और ईदगाहों में नमाज अदा करवाई गई। इस दौरान पुलिस कर्मी सभी स्थानों पर मुस्तैद रहे।

रुड़की वे आसपास के ग्रामीण इलाकों में ईद-उल-अजहा की नमाज सादगी के साथ अदा की गई। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते शासन-प्रशासन की ओर से जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार सभी ईदगाह व मस्जिदों में मौलानाओं ने नमाजियों को बकरा ईद की नमाज अदा कराई।इस दौरान नमाज में पांच ही लोग उपस्थित रहे जिन्होंने देश में अमन चैन की दुआ करते हुए वैश्विक महामारी को खत्म करने की दुआ की। रूड़की ईदगाह में मुफ़्ती सलीम अहमद ने नमाज अदा करवाते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते ईद मनाते हुए खास सावधानी बरतें। मास्क का प्रयोग करें और कुर्बानी के समय भीड़ न लगाएं। कुर्बानी खुले में न करें जानवरों के कटे अवशेष को नगर निगम के कूड़ादानों में डाले इधर उधर न फेंके। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से मस्जिदों में पांच लोगों को ही नमाज अदा करने की अनुमति दी गई थी उसका पालन करते हुए आज बकरा ईद की नमाज पाँच लोगों के द्वारा ही अदा कराई गई है। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने भी शहरी व ग्रामीण इलाकों में जाकर फ्लैग मार्च करते हुए असामाजिक तत्व के लोगों पर कड़ी नजर बनाए रखें।

Share This