'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

सफाई कर्मचारियों कि 11सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से करेंगे वार्ता : मेयर गौरव गोयल....

dainik roorkee July 21, 2021


दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना):::
रुड़की।
नगर निगम के सफाई कर्मियों द्वारा 11 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना दे रहे सफाई कर्मियों के समर्थन में मेयर गौरव गोयल ने कहा कि उनकी सभी मांगों को लेकर वे प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा विभागीय मंत्री से वार्ता करेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि आगामी तीस तारीख को बोर्ड की बैठक में भी उनकी मांगों को रखा जाएगा।
मेयर गौरव गोयल ने कहा कि निगम के सफाई कर्मचारियों की काफी समय से की जा रही मांगे जायज हैं और उनकी सभी मांगों को शासन स्तर पर पूरा कराने के साथ ही किसी भी निगम के सफाई कर्मियों का उत्पीड़न किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पूर्व जिला पंचायत प्रतिनिधि सुखविंदर बाल्मीकि, नरेश बिरला, विनेश कुमार, विजेंदर कुमार, राहुल, प्रशांत कुमार ने निगम के सफाई कर्मियों की मांगों को शीघ्र पूरा कराने के लिए मेयर से उचित कदम उठाने को कहा तथा उनकी समस्याओं को रखा।

Share This