'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

भाजपा की रीती-नीतियों से कार्यकर्ताओं को कराया अवगत, पार्टी की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का किया आह्वान

dainik roorkee July 21, 2021

दैनिक रूड़की (योगराज पाल):::
हरिद्वार।
जगजीतपुर स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने भाग लिया बैठक में कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति नीति जन जन तक पहुचाने का आह्वान किया।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि भाजपा ही विश्व की एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो सत्ता को सेवा का माध्यम मानती है।भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काउंट में इसे चरितार्थ करके दिखाया है। भाजपा जिला कार्यालय पर जगजीतपुर स्थित जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने के साथ ही सेवा को माध्यम मानकर कार्य करती है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा सेवा संगठन का जो मंत्र दिया गया उसे उत्तराखंड में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हृदय से कार्यान्वित किया।इस कोरोना काल में ही संगठन कार्यकर्ताओं ने ऐतिहासिक सेवा के कार्य किए तथा विषम परिस्थितियों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जन-जन की सेवा कर मंत्र को चरितार्थ करके दिखाया।
कार्यसमिति का उद्घाटन करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के जंग में मुफ्त टीका करण अभियान चलाकर विश्व के सबसे बड़ी जनसंख्या वाले देश का रिकॉर्ड स्थापित किया है। उन्होंने कहा कि 80 करोड़ लोगो को मुफ्त राशन की व्यवस्था की तथा किसानों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई गई।
कैबिनेट मंत्री स्वामी यतींद्रानंद, प्रदेश प्रवक्ता मयंक गुप्ता, मेयर गौरव गोयल, भाजपा जिलाध्यक्ष डा.जयपाल सिंह चौहान, भाजपा जिला महामंत्री अजय सैनी, विकास तिवारी, कुलदीप कुमार प्रदेश महामंत्री आदि ने भी भाजपा की रीती-नीतियों से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया तथा पार्टी की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।
इस अवसर पर विधायक प्रदीप बत्रा, सुरेश राठौर, संजय गुप्ता, आदेश चौहान, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन, सुभाष वर्मा, प्रदेश प्रवक्ता मयंक गुप्ता, प्रदीप चौधरी, सुबोध राकेश, सुशील त्यागी, मानवेंद्र चौधरी चेयरमैन, पवन तोमर, सुशील चौहान, दीपक पांडे, मनोज नायक, ऋषिपाल बालियान, देशपाल रोड, विकास पाल आदि पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Share This