'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

भाजपा नेता गौरव चौधरी ने दी अम्बरीश कुमार को श्रधांजलि-बोले उनके रूप में राजनीति के बड़े अध्याय का हुआ अंत.....

dainik roorkee July 21, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा):::
रुड़की।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक अम्बरीष कुमार के निधन पर पूर्व राज्य मंत्री एवं भाजपा नेता गौरव चौधरी ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उनके रूप में राजनीति के एक बड़े अध्याय का अंत हो गया।
झबरेड़ा नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व राज्य मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ गौरव चौधरी में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व विधायक अमरीश कुमार के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। शोक जताते हुए कहा कि वह एक ऐसे नेता थे जो कि जनता के दिलों पर राज किया करते थे उन्होंने कहा कि उनके निधन से एक राजनीतिक अध्याय का अंत हो गया है उन्होंने कहा कि वह एक राजनेता नहीं बल्कि जननेता थे उन्होंने हमेशा से जनहित के मुद्दों की लड़ाई मजबूत होकर लड़ी।
केवल उनके दल के नहीं बल्कि राजनीतिक विरोधी भी उनके कार्यों की तारीफ करते थे। राजनीति में आने वाले युवाओं को ऐसे जननेता से प्रेरणा लेकर उनके पदचिन्हों पर चलना चाहिए। इस दौरान डॉ गौरव चौधरी के पिता पूर्व विधायक चौधरी यशवीर सिंह ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से प्रदेश की राजनीति को एक बड़ा नुकसान हुआ है। जिसकी भरपाई करना नामुमकिन है।

Share This