'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

रोटरी क्लब अपर गंगेज का इंस्टालेशन समारोह-डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने निधि शांडिल्य को सौंपी अध्यक्ष की जिम्मेदारी......

Dainik roorkee July 21, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की। रोट
री रुड़की अपर गंगेज का चार्टर इंस्टॉलेशन समारोह आयोजित किया गया। रोटरी 3080 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने नवनियुक्त अध्यक्ष को जिम्मेदारी सौंपी। इसके साथ ही अन्य पदाधिकारियों एवं सदस्यों को भी रोटरी पिन प्रदान की।

रुड़की में खंजरपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम
में मुख्य अतिथि के तौर पर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर 3080 रोटेरियन अजय मदान व रोटेरियन सविता मदान ने क्लब की प्रेसिडेंट निधि शांडिल्य को क्लब का चार्टर्ड सर्टिफिकेट प्रदान किया तथा सभी चार्टर मेंबर्स को भी सर्टिफिकेट व रोटरी पिन प्रदान की। इसी दौरान क्लब की अध्यक्षा ने अवगत कराया कि आज क्लब द्वारा वृक्षारोपण व स्कूल में फर्नीचर व होकरो को रेनकोट प्रदान किया जाएगा तथा उन्होंने यह भी बताया कि क्लब आगामी 1 महीने के अंदर लगभग चार लाख के नए प्रोजेक्ट भी करने जा रहा है। इस दौरान क्लब में चार्टर्ड मेंबर के तौर पर 30 नए सदस्यों ने सदस्यता ग्रहण करी। इस दौरान कम्युनिटी सर्विसेज के डायरेक्टर संजय सिंह ने यह भरोसा दिलाया कि नए प्रोजेक्ट्स को करने के लिए सभी मेंबर साथ मिलकर हर संभव प्रयास करेंगे तथा समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक हम पहुंचने की कोशिश करेंगे और उसकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। यह क्लब रोटरी मिड टाउन क्लब के पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन हेमंत अरोरा, असिस्टेंट गवर्नर ,मुजीब मलिक पूर्व प्रेसिडेंट रवी प्रकाश ,पंकज गुप्ता,डॉक्टर संजीव गर्ग व सोहेब मलिक आदि के अथक प्रयासों की देन है। इस प्रोग्राम का संचालन अक्षय वीर ने किया वह वोट ऑफ थैंक्स शौर्य वालिया ने दिया। इस अवसर पर संजीव कौशल ,अचल मित्तल , केनिथ सैम्यूल, पंकज गुप्ता, दिलीप प्रधान, संजय सिंह ,प्रकाश पपने ,रुचि गुप्ता , सानिया मलिक, आयुष बाटला, शौर्य वालिया ,शालिनी प्रकाश, रुचि हांडा, साक्षी गोयल, मनमीत चड्डा, ध्रुव सेठी, डा पारित अग्रवाल, डॉ प्रियंका रस्तोगी, डा आशीष अरोरा ,हर्ष गुप्ता ,गौरव शर्मा आदि मौजूद रहे।

Share This