'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री पहुंचे रुड़की-शतचंडी महायज्ञ में लिया भाग...

Dainik roorkee July 22, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::

रुड़की।
जीवन दीप आश्रम पहुंचे आप नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शतचंडी महायज्ञ में यजमान के रूप में भागीदारी की। इस दौरान उन्होंने महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्रानंद का आशीर्वाद लिया।


रुड़की के जीवनदीप आश्रम में विगत 1 सप्ताह से शतचंडी महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है जिसमें प्रत्येक दिन विभिन्न राजनेता भाग ले रहे हैं। आज गुरुवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया एवं कर्नल एके कोठियाल ने यज्ञ में भागीदारी की।

महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्रानंद ने कहा कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने उनके निवेदन को स्वीकार किया उंसके आभारी है यह कार्यक्रम पूरी तरह अराजननीतिक है यहां भाजपा, कांग्रेस और सभी दलों के लोग भागीदारी कर रहे हैं। उन्होंने कर्नल अजय कोठियाल द्वारा केदारनाथ में हुए पुननिर्माण कार्यों की सराहना की।

Share This