संगठन की मजबूती और विस्तार के लिए गांव-गांव जाएंगे उकिमो पदाधिकारी-किसानों की अनदेखी करने वाली सरकारों के खिलाफ होगा आंदोलन......

dainik roorkee August 01, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा):

रुड़की।
उत्तराखंड किसान मोर्चा की मासिक पंचायत प्रशासनिक भवन में आयोजित की गई। बैठक में संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई इसके साथ ही किसानों की लड़ाई और मजबूती से लड़े जाने की बात वक्ताओं ने कही।


रविवार को आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए उकिमों के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलशन रोड ने कहा कि संगठन के विस्तार के लिए अलग-अलग टीमें बनाकर गांवों में प्रचार प्रसार किया जाएगा ताकि अधिक से अधिक किसानों को एकजुट किया जा सके और किसान आंदोलन को मजबूती प्रदान की जा सके। चौधरी महकार सिंह ने कहा किसानों की समस्याओं को लेकर मोर्चा हमेशा तत्पर रहता है और जो सरकारें किसानों को नजरअंदाज कर सत्ता में रहना चाहती हैं उन सरकारों के खिलाफ किसान बड़े आंदोलन के लिए भी तैयार हैं किसानों की अनदेखी किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक की अध्यक्षता श्याम सिंह सैनी और संचालन सुरेंद्र लम्बरदार ने किया। इस अवसर पर चौधरी धर्मवीर प्रधान, सरदार जसवीर, नरेश लोहान, मोहम्मद आकिल हसन, समीर आलम, मोहम्मद नवाब, चौधरी विजेंद्र सिंह, राजपाल सिंह,अर्जुन सिंह, सोनू,धर्मेंद्र, वीरेंद्र सैनी, दुष्यंत चौधरी, चौधरी सतवीर प्रधान, मोहम्मद अमजद, राजकुमार, बालेंद्र त्यागी, सोमपाल, विनोद शर्मा, मोहम्मद रफी, कामिल प्रधान, तेजवीर सिंह, महिपाल प्रधान, सुशील कुमार,चांद वीर सिंह, मोहम्मद अनीस, दीपक पुंडीर, रविंद्र त्यागी, अनिल सैनी, नवबहार सिंह, जोगिंदर सिंह, कैप्टन दिलबाग सिंह, सरदार अमृतपाल सिंह,सरदार गुरदीप सिंह, मोहम्मद अरशद,शेर सिंह, विनोद रोड, राकेश रोड आदि लोग मौजूद रहे।

Share This