सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार......

dainik roorke August 03, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने 2022 में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए जुटने का आह्वान किया।


रुड़की के आदर्शनगर स्थित श्रीगार्डन में वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन गुप्ता की ओर से आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं का सम्मान किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आजादी से लेकर राष्ट्रहित सर्वोपरि मानते हुए कार्य किया और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। लेकिन आज भाजपा भेदभाव की राजनीति कर देश में सम्प्रदायिकता को बढ़ावा दे रही है। कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने तमाम दुष्प्रचार जनता के सामने किया लेकिन इस विपरीत परिस्थिति में भी कांग्रेस में सच्ची निष्ठा रखने वाले कार्यकर्ताओं ने पार्टी और समाज के लिए कार्य किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सदैव आगे लेकर बढ़े वरिष्ठ नेताओं का सम्मान किया गया है गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ एक बार फिर 2022 में कांग्रेस की सरकार बनेगी इसके साथ ही 2024 में केंद्र में भी सत्ता परिवर्तन तय है। वरिष्ठ कांग्रेस वक्ताओं ने आह्वान किया कि आने वाले 2022 के चुनाव में हरीश रावत को मुख्यमंत्री बनाकर एवं कांग्रेस के हाथों को मजबूत करके फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लाना है। उन्होंने कहा कि आज के समय में अपने मतभेद भुलाकर हम सभी को एकजुट होना है और इस प्रदेश की सरकार को सबक सिखाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लंबे समय से देश की सेवा करती आ रही कांग्रेस पार्टी ने ही देश का विकास किया है और अब फिर से हम अपने प्रदेश में कांग्रेस का परचम लहराएंगे। इस अवसर पर पब्लिसिटी कमेटी जनपद हरिद्वार के प्रभारी विशाल डोभाल द्वारा जगदेव सिंह सेखों को जनपद हरिद्वार का कोऑर्डिनेटर समन्वयक व्यक्ति जाने पर शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में कांग्रेसी नेता राम बिहारी गुप्ता, पूर्व सांसद हरपाल सिंह साथी, सुभाष सरीन, रणविजय सिंह सैनी,डॉ.राकेश गौड़,डॉ. रकम सिंह,हाजी सलीम खान, ईश्वर लाल शास्त्री,मुन्फैत, श्याम सिंह नाग्यान, प्रेम सागर पुरी, कलीम खान, कुलदीप सूर्यवंशी, मकसूद हसन, राजबीर रोड, सपना बाल्मीकि, भूषण त्यागी, मंच पर उपस्थित रहे कार्यक्रम में जितेंद्र सैनी, मुकेश सैनी सुखविंदर वाल्मीकि ,आदेश सैनी, अब्दुल कादिर,मनोज जेनित, सुशील कश्यप,पंकज सोनकर लवी त्यागी, मनोज जेतिन,सीता राम शर्मा, सुधीर शाण्डिल्य,इरशाद पहलवान,रईस अहमद, आशु अग्रवाल, मुबबशीर, पंकज सिंघल, मुर्सलीन, कहकशा , मंजू कश्यप, उम्मेद गाजी, श्रवण गोस्वामी, भूपेंद्र दीवान, चारु, आदेश सैनी, सलमान अफरीदी अजय श्रीवास्तव नामिता मेहरा, सतीश गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Share This