'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

ब्रेकिंग न्यूज़::मंगलौर मेन बाजार स्थित मिठाई की दुकान में धमाका-10 से अधिक घायल.....

दैनिक रुड़की November 07, 2020

दैनिक रूड़की ब्यूरो::-


रूड़की।
मंगलौर में एक मिठाई की दुकान में सिलेंडर फटने से करीब 10 से अधिक लोग जख्मी हुए हैं घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवाया गया है। वही धमाके के बाद आसपास के भवनों को भी नुकसान पहुंचा है। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड बचाव कार्य में जुटी है।


जानकारी के अनुसार मंगलौर मेन बाजार में बालाजी स्वीट्स के नाम से मिठाई की दुकान है। आज दोपहर दुकान में हलवाई काम कर रहे थे तभी सिलेंडर में आग लग गई इससे पहले आग पर काबू पाया जाता तब तक सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने के साथ हुए बड़े धमाके में दुकान में मौजूद लोगों के अलावा आसपास के कुछ लोग भी जख्मी हो गए। वहीँ धमाके से आसपास के भवनों को भी नुकसान पहुंचा है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रुड़की से सरकारी अस्पताल भिजवाया और बचाव कार्य में जुटी है धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई।

Share This