'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

कांग्रेस नेता हंसराज सचदेवा ने अभियान चलाकर लोगों को कोविड नियमों के प्रति किया जजागरूक-बांटे मास्क.......

Dainik roorkee January 07, 2022

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::


रुड़की।
कोविड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कांग्रेस नेता हंस राज सचदेवा ने ट्रैफिक पुलिस के साथ अभियान चलाकर लोगों को जागरुक किया और मास्क बांटे।
रुड़की में बस स्टैंड पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान राहगीरों एवं यात्रियों को कोविड एवं ओमिक्रोन से सावधान रहने के लिए जागरूक किया गया। कांग्रेस नेता हंसरज सचदेवा ने कहा कि कोरोना एक बार फिर से पांव पसार रहा है इसके साथ ही ओमिक्रोन जैसा खतरनाक वायरस भी लोगों के लिए खतरा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि इन बीमारियों से बचाव के लिए सबसे अधिक आवश्यकता सावधान रहने की है उन्होंने लोगों से अपील की कि कोविड गाइडलाइंस का पालन करें। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क अवश्य इस्तेमाल करें। इस अवसर पर रणबीर नागर कुंवर शहजाद,चंचल सिंह, नवीन जैन, आदि लोग मौजूद रहे।

Share This