'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

नारसन में चोरों का कहर जारी-एक घर में फिर की सेंधमारी....

dainik roorkee January 10, 2022

दैनिक रुड़की (राजेश कुमार)::


नारसन।
नारसन में देर रात चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। अज्ञात चोर हजारों रुपए का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए पीड़ित ने चौकी में तहरीर देकर कार्रवाई।


नारसन में चोरों का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है आए दिन चोर वारदातों को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते हैं लेकिन अब तक कई घटनाएं ऐसी हैं जिनका पुलिस खुलासा तक नहीं कर पाई है। वही रविवार देर रात एक बार फिर से चोरों ने नारसन निवासी ओमदत्त त्यागी के आवास में घुसे चोरों ने घर में खड़ी कार से बैटरी स्टेफनी और घर के अंदर रखें गैस के तीन सिलेंडर और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। ओमदत्त त्यागी को घटना का पता तब लगा जब सुबह नौकरानी घर में काम करने के लिए आई। मामले की सूचना पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की। पीड़ित द्वारा चौकी नारसन में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है चौकी इंचार्ज बृजपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित की ओर से तहरीर आइ है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Share This