'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

सफाई कर्मचारी को कॉलोनी वासियों ने बनाया बंधक-पार्षद को सुनाई खरी खोटी-विधायक से भी नाराज कॉलोनीवासी.......

Dainik roorkee January 11, 2022

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
अन्य गलियों में भरे पानी को दूसरी गली में आ जाने से गुसाये लोगों ने सफाई कर्मचारियों को बंधक बना लिया क्षेत्र के लोगों का कहना है कि कॉलोनी के अंदर गलियों में जलभराव हो रखा है और सफाई कर्मचारी ने उन गलियों का पानी इस गली में पार्षद के कहने पर छोड़ दिया है जिसके कारण यहां के लोगों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
रुड़की के कृष्णानगर स्थित गली नम्बर 25 में कॉलोनी के लोगों ने सफाई कर्मचारियों को बंधक बना कर बिठा लिया। कॉलोनी के लोगों के अनुसार गली नम्बर 20 और 24 में लम्बे समय से जलभराव की समस्या बनी हुई है वहीं पार्षद के कहने पर उन गलियों का पानी सफाई कर्मियों ने गली नम्बर 25 की ओर खोल दिया। उन्होंने कहा कि जलभराव के कारण लोगों का आना जाना दुर्भर हो रहा है इसके साथ ही गंदगी और बीमारियों के भी पैर पसारने का खतरा बना हुआ है। कॉलोनी के लोगों की माने तो मामले को लेकर वह पूर्व नगर आयुक्त एवं सहायक नगर आयुक्त व मेयर के पास भी गए लेकिन किसी ने उनकी समस्या का समाधान नहीं किया वही परेशान होने के बाद अब उन्होंने सफाई कर्मियों को बंधक बनाया है उनका कहना है कि जब तक नगर आयुक्त और सहायक नगर आयुक्त नही आ जाते तब तक वह कर्मचारियों को नही छोड़ेंगे। वहीं मौके पर पहुंचे सफाई नायक ने भी कॉलोनी के लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नही माने। पानी निकालने के लिए पम्पिंग सैट भी मंगवाया गया। मौके पर पहुंचे पार्षद धिराज सैनी को भी लोगों ने खरी खोटी सुनाई वहीं झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के खिलाफ भी रोष व्यक्त किया।

Share This