'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

लगातार बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप-रुड़की में एक की मौत-भाजपा के एक विधायक भी हुए संक्रमित....

dainik roorkee January 12, 2022

दैनिक रुड़की ब्यूरो::


रुड़की।
उत्तराखंड में 24 घंटे में 2951 संक्रमित मिले हैं। वहीं तीन मरीजों की मौत हुई है। कुल मृतकों की संख्या 7433 हो गई है। संक्रमण दर 11.29 प्रतिशत हो गई है। जबकि 1335 संक्रमित ठीक हुए हैं। 8018 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। कुल संक्रमितों की संख्या 357219 हो गई है।

बुधवार को प्रदेश में एक दिन में 2951लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। राज्य में कुल 334700 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। रिकवरी दर 93.70 प्रतिशत दर्ज की गई। जबकि देहरादून जिले में सबसे अधिक 1361 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा अल्मोड़ा में 85, बागेश्वर में 34, चमोली में 27, चंपावत में 119, हरिद्वार में 379, नैनीताल में 424, पौड़ी में 131, पिथौरागढ़ में 70, रुद्रप्रयाग में 09, टिहरी में 63, ऊधमसिंह नगर में 217 और उत्तरकाशी में 01 नया मामला आया है। इसके साथ ही रुड़की में कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हुई है। मृतक ललित सरीन लायंस क्लब रुड़की के अध्यक्ष हैं वह कोरोना संक्रमित थे बीते रोज ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। स्थानीय पार्षद राकेश गर्ग ने उनकी मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि ललित सरीन के बच्चे बाहर रहते हैं।

रुड़की शहर में विधायक समेत 152 संक्रमित....

बुधवार को आई कोरोना संक्रमित मरीजों की सूची में रुड़की में 152 मरीजों में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। भाजपा के विधायक कुंवर प्रणव सिंह व उनके बेटे, सिविल अस्पताल रुड़की के रेडियोलॉजिस्ट डॉ. मनीष दत्त भी शामिल हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों में 23 मरीज आइआइटी रुड़की से भी हैं। चैम्पियन ने बताया कि उन्हें कोई सिम्टम्स नही हैं वह स्वस्थ हैं। इसके अलावा आवास विकास, रामनगर, अंबर तालाब, सिविल लाइंस, गुलाब नगर, साकेत कालोनी, महावीर एन्क्लेव, राम नगर ब्लॉक, सहित शहर के विभिन्न मोहल्लों में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान रुड़की के एक प्रवक्ता भी कोरोना संक्रमित आए हैं।

Share This