'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

जियारत के लिए आई किशोरी से युवकों ने की छेड़छाड़-विरोध करने पर पीटा.......

Dainik roorkee January 13, 2022

दैनिक रुड़की (इकराम अली)::

पिरान कलियर।
पुलिस ने पीड़ित किशोरी की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौज और पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा कर जांच शुरू कर दी है।किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ क्षेत्र निवासी एक किशोरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह कलियर में अपने परिजनों के साथ दरग़ाह में जियारत करने आई हुई है। वह अपनी बहन के साथ लंगर खाने में लंगर लेने गई थी इसी दौरान वहां दो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत कर दी और विरोध करने पर गालीगलौज और मारपीट करने लगे। पुलिस ने पीड़ित किशोरी की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकते करना और मारपीट,गालीगलौज व पोक्सो में मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने बताया अजीम निवासी पिरान कलियर और समीर निवासी बुलंद शहर के खिलाफ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत करना, मारपीट,गालीगलौज और पोस्को में मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

Share This