'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

दुर्गा कॉलोनी में फूंका ख़ानपुर विधायक का पुतला- लोग बोले भाजपा देगी टिकट तो होगा भाजपा का भी विरोध.....

dainik roorkee January 13, 2022



दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::

रूड़की।
रुड़की के दुर्गा कॉलोनी स्थित जनरल विपिन रावत स्मृति पार्क में ख़ानपुर के भाजपा विधायक कुँवर प्रणव का पुतला दहन किया गया। क्षेत्र के लोगों ने कहा कि अगर भाजपा ने उन्हें टिकट दिया तो वह भाजपा का भी विरोध करेंगे।

कुँवर प्रणव द्वारा उत्तराखंड को अपमानजनक शब्द कहने के प्रकरण ने चुनाव आते ही फिर से तूल पकड़ लिया है। दुर्गा कॉलोनी में लोगों ने ख़ानपुर विधायक के खिलाफ नारेबाजी कर उनका पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा कुँवर प्रणव या उनकी पत्नी में किसी को भी टिकट देती है तो सड़कों पर उतरकर विरोध किया जाएगा।
पूर्व आर्मी कैप्टन वेदप्रकाश भट्ट ने बताया कि उत्तराखंड का अपमान करने वाले विधायक को जनता बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगी। जनता में भारी आक्रोश है यदि भाजपा इसके बाबजूद कुँवर प्रणव या उनकी पत्नी को टिकट देती है तो भाजपा का भी विरोध किया जाएगा। वहीं पूर्व रिटायर्ड कैप्टन कुशालसिंह रावत , शिवसिंह का कहना है
कि भाजपा को ऐसे विधायक को चेहरा नही बनाना चाहिए जिसने उत्तराखंड का अपमान किया है। इस मौके पर रि. केप्टन वेदप्रकाश भट्ट , वीर चक्र केप्टन कुशाल सिंह रावत , रि.कैप्टन दिनेश रावत , रि.मेजर दिनेश नेगी ,रि. कैप्टन पीएस रावत , अमर सिंह बिष्ट , रि.कैप्टन आंनद बाफिला ,रि. कैप्टन आरडी भट्ट , रि. कैप्टन शिव सिंह ,रि. कैप्टन सुरेन्द्र नेगी ,विधाता नेगी ,राधिका शर्मा , उर्मिला पांडेय , मोहम्मद अकबर , आकिल अहमद ,नदीम ,गुलजार , अकरम , देवेन्द्र चौहान आदि मौजूद थे।

Share This