'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

बड़ी खबर:: वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी की हुई गिरफ्तारी-एक और संत भी पुलिस हिरासत में......

dainik roorkee January 13, 2022

दैनिक रुड़की ब्यूरो::

रुड़की।
हरिद्वार पुलिस ने वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को गिरफ्तार किया है। उनके साथ यति नरसिंहानंद को भी हिरासत में लिया गया है। उनके ऊपर धर्म संसद के दौरान भड़काऊ भाषण देने का आरोप है।


हरिद्वार में दिसंबर माह में आयोजित धर्म संसद में कई संतों पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हुए देशभर में उनके खिलाफ कई लोगों एवं संगठनों द्वारा तहरीर दी गई थी। हरिद्वार में भी पुलिस ने तहरीर के आधार पर कई संतों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था वही मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन भी किया गया था। बताया गया है कि वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी डासना गाजियाबाद के संत महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद के साथ दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रहे थे जैसे ही वह नारसन बॉर्डर पर पहुंचे तो वहां पहले से तैनात पुलिस फोर्स ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और हरिद्वार की ओर रवाना हो गई। वहीं इस मामले में अभी कोई भी पुलिस अधिकारी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

Share This