'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

कार्यकर्ताओं ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण.....

dainik roorkee January 14, 2022

दैनिक रुड़की (कृष्ण पुरी गोस्वामी)
धनौरी।
शुक्रवार को यूथ कांग्रेस कार्यक्रम राजपुर गांव में आयोजित किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव महबूब आलम ने कहा कि सर्व समाज के लोग कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर बसपा व भाजपा को छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे उसे देखते हुए कांग्रेस उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार व ज्वालापुर से भाजपा के स्थानीय विधायक सुरेश राठौर फैल हो चुके हैं। ज्वालापुर विधानसभा में सड़के खस्ताहाल है। शिक्षा व चिकित्सा के क्षेत्र में भी बुरा हाल है। कांग्रेस के शासनकाल में ज्वालापुर विधानसभा में पुलों व सड़को जाल बिछाया। कांग्रेस एक जुट है इस बार इस सीट को भारी बहुमत से जीतकर कांग्रेस अपना परचम लहराएगी। यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष इंजीनियर रवि बहादुर ने इस मौके पर यूथ कांग्रेस में अर्जुन कर्णवाल को जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट मासूम अंसारी को जिला महासचिव तथा तारिक गौर व डॉक्टर नईम मलिक को जिला सचिव बनाया। इस मौके पर महबूब आलम के नेतृत्व में सैकड़ों लोगो ने कांग्रेस सदस्यता ग्रहण की।इस अवसर पर सहिपाल,सचिन प्रधान,सुमित,नीरज कुमार, बिजेंद्र कुमार आदि लोग मौजूद थे।

Share This