'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

सर्व समाज समिति के पदाधिकारियों ने मकर सक्रांति के मौके पर की खिचड़ी वितरित......

dainik roorkee January 14, 2022

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::-
रूड़की। मकर सक्रांति पर्व को लेकर शहर के अनेकों स्थानों पर खिचड़ी वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सर्व समाज सेवा समिति की ओर से बी.टी.गंज स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय पुल के नजदीक खिचड़ी वितरण कार्यक्रम में पहुंचे लोगों ने प्रसाद ग्रहण कर धर्म लाभ उठाया।
सर्व समाज समिति के पदाधिकारियों सदस्यों में कहा कि समिति लगातार सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देती है और आगे भी समाज के लिए कार्य कर रही है उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों को अपना सहयोग देने का काम कर रही है इस अवसर पर समिति के पूजा गंभीर, गौतम गंभीर, पूजा नंदा, पंकज नंदा, प्रमोद जौहर,अरविंद कश्यप, चंद्रभान स्नेही, संजीव ग्रोवर आदि समिति के सदस्य उपस्थित रहे। इसके अलावा रामनगर शिव मूर्ति, गणेश चौक,मकतुलपुरी एवं दुर्गा चौक पर सहित शहर के अन्य स्थानों पर भी मकर संक्रांति पर जगह-जगह खिचड़ी बनाकर प्रसाद का वितरण किया गया।

Share This