विधुत कर्मचारियों पर बदसलूकी का आरोप लगाकर एससी से मिले कांग्रेसी-बोले किसानों का उत्पीड़न नही होगा बर्दाश्त.......

Dainik roorkee November 20, 2020

दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना)::

रुड़की।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यकर्ताओं ने कर्मचारियों पर किसानों व ग्रामीणों के साथ बदसलूकी किये जाने का आरोप लगाकर अधीक्षण अभियंता से वार्ता की। साथ ही किसानों का उत्पीड़न ना किए जाने की चेतावनी दी गई।

रुड़की ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बिट्टू शर्मा के नेतृत्व में सिविल लाइन बोट क्लब स्थित अधीक्षण अभियंता के कार्यालय पर पहुंचकर बिजली विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर वार्तालाप की गई। पूर्व राज्य मंत्री आदित्य राणा ने कहा कि बिजली बिलों को लेकर किसानों का उत्पीड़न किया जा रहा है। जिसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा आदित्य राणा ने कहा कि विद्युत निगम के अधिकारी किसानों को बड़ी धनराशि विद्युत बिल भेज रहे हैं। फिर उन्हें ठीक कराने के नाम पर वसूली की जाती है। विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा किसानों का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि विभाग के अधिकारियों ने किसानों का उत्पीड़न बंद नहीं किया तो आंदोलन छेड़ा जाएगा।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बिट्टू शर्मा ने कहा कि किसानों के बकाया विद्युत बिलों की वसूली पर रोक लगाई जाए।

अधीक्षण अभियंता राहुल जैन ने कहा कि किसानों व ग्रामीणों का उत्पीड़न करने वाले विभागीय कर्मचारी व कार्रवाई की जाएगी साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बिजली चोरी भी नहीं होने दी जाएगी। इस दौरान वार्तालाप में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष सचिन चौधरी भी उपस्थित रहे।

Share This