प्रदीप चौधरी राष्ट्रीय सहकारी बैंक के निदेशक निर्वाचित-समर्थकों ने किया स्वागत....

Admin November 22, 2020

दैनिक रूड़की(योगराज पाल)::-

रुड़की।
जिला सहकारी बैंक हरिद्वार के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी को राष्ट्रीय सहकारी संघ का निर्विरोध निदेशक निर्वाचित होने के बाद समर्थकों ने फूल मालाओं से और मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया।


रुड़की स्थित उनके आवास पर आयोजित कार्यक्रम में समर्थकों ने फूल मालाएं पहनाकर और मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान नगला इमरती सहकारी समिति के चेयरमैन रवि राणा ने कहा के क्षेत्र का सौभाग्य है कि प्रदीप चौधरी राष्ट्रीय स्तर पर हरिद्वार और उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे उन्होंने कहा कि उनकी इस उपलब्धि का लाभ क्षेत्र को बहुत अधिक मिलेगा।

नवनिर्वाचित निदेशक प्रदीप चौधरी ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा राष्ट्रीय स्तर की योजनाओं का लाभ क्षेत्र को मिले। उनका स्वागत करने वालों में गोवर्धन पुर समिति के अध्यक्ष आजाद सिंह, पनियाला समिति अध्यक्ष नवनीत चौधरी,लिब्बरहेड़ी गन्ना समिति के निदेशक सुशील राठी, श्रम एवं कल्याण बोर्ड के निदेशक रजनीश शर्मा, मयंक चौधरी,केहर सिंह,योगेश चौधरी, नरेश कुमार, ब्रह्मपाल सिंह चौहान, धर्मेंद्र चौहान, सुरेंद्र सिंह चौधरी योगेंद्र कुमार आदि ने उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें इस पद पर निर्वाचित होने पर शुभकामनाएं दी साथ ही सभी ने कहा कि इससे प्रदेश के सहकारी संघ को मजबूती प्रदान होगी और अन्य सोसाइटी और को भी केंद्र सरकार की ओर से मिलने वाली योजनाओं का लाभ मिलेगा।

Share This