'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

महिला अधिवक्ता का पर्स उड़ाया-हजारों की नकदी और कागजात पर हाथ साफ.......

Dainik roorkee November 23, 2020

दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना)::
रूड़की।
टेम्पो में सवार एक महिला ने अधिवक्ता के पर्स पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित अधिवक्ता ने मामले में गंगनहर पुलिस को तहरीर दी है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज आदि के आधार पर आरोपी महिला को तलाश कर रही है।

रूड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस को अधिवक्ता दीपाली त्यागी द्वारा सौंपी तहरीर में बताया कि वह सिविल कोर्ट रामनगर में प्रैक्टिस करती है रोजाना की तरह आज सुबह करीब 11:30 बजे एसडीएम चौक से ऑटो में बैठकर रामनगर कोर्ट जा रही थी जैसे ही ऑटो मालवीय चौक पहुंचा तो वहां से एक महिला 7 से 8 वर्ष के बच्चे के साथ ऑटो में सवार हुई जिसने शोल पहना हुआ था अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि उक्त महिला ने उनके हैंडबैग से करीब 8 हजार की नकदी एवं अन्य जरूरी कागजात से भरे पर्स को चोरी कर लिया। अधिवक्ता जब अपने चेंबर में पहुंची तो उन्होंने पर्स चेक किया तो उसमें से नकदी और कागजात गायब थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य जानकारी जुटा कर महिला की तलाश कर रही है।

Share This