'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

रुड़की बेल्डिंग की दुकान में धमाका-दो युवक घायल-हायर सेंटर रेफर......

Dainik roorkee November 23, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::

रुड़की।
सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर गांव में एक वेल्डिंग की दुकान में उस समय धमाका हो गया जब वेल्डर गैस कटर के माध्यम से ड्रम काट रहा था। घटना में दो युवक घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।


रूड़की शेरपुर में वेल्डिंग की दुकान पर एक युवक एक लोहे का ड्रम कटवाने आया था जिसका ढक्कन बन्द था। दुकान पर पर मौजूद वेल्डर ने गैस कटर के माध्यम से ड्रम को काटना शुरू किया तभी बड़े धमाके के साथ ड्रम फट गया और उसके पास बैठे दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी घटनास्थल की ओर दौड़े और सूचना पुलिस को दी इसके साथ ही स्थानीय लोग दोनों घायल युवकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले गए जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने बताया कि घटना में कानहापुर निवासी गुफरान और ब्रह्मपुर निवासी अभिषेक घायल हुए हैं। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Share This