'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

रात आठ बजे तक ही खुलेंगे बाजार-पुलिस को निर्देश-सख्ती से करवाया जाए आदेश का पालन.......

Dainik roorkee November 25, 2020

दैनिक रूड़की (इकराम अली)::

पिरान कलियर
।कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को लेकर जेएम ने रात आठ बजे के बाद बाजार खोलने पर प्रतिबंध लगा दिया है।पुलिस विभाग को आदेश का सख्ती से पालन कराने को कहा गया है। इस पर पुलिस ने अपने क्षेत्रों के दुकानदारों को रात आठ बजे के बाद बाजारों को बन्द करना शुरू कर दिया हैं।


एक बार फिर से कोरोना के मामले को बढ़ोतरी होने पर प्रशासन ने रुड़की क्षेत्र के बाजारों को रात आठ बजे के बाद प्रतिबंध लगा दिया हैं। दुकानदारों को मास्क का प्रयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व बिना मास्क के किसी भी ग्राहक को दुकान में प्रवेश करने पर रोक लगा दी हैं।नियमो का उल्लंघन करने वालो को ख़िलाफ़ कड़ी करवाई के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि कोई भी दुकानदार या ग्राहक बिना मास्क के नजर न आये। अगर कोई बिना मास्क पाया जाता है तो उसपर दंडात्मक कार्रवाई की जाए। ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने बताया कि पहले से ही रात 8 बजे तक बाजार बंद करने के आदेश हैं त्योहार के समय पर इसमें छूट दी गयी थी। अब फिर से इसका सख्ती से पालन किया जाएगा इसके लिए पुलिस को निर्देशित किया गया है। वहीं कलियर थानाध्यक्ष जगमोहन रमोला ने बताया ज्वाईंट मजिस्ट्रेट रुड़की नमामि बंसल के निर्देश पर क्षेत्र के समस्त बाजारों को रात आठ बजे के बाद प्रतिबंध लगा दिया है।रात में आठ बजे के बाद बाजारों को खोलने पर रोक लगा दी है।कोई भी दुकान स्वामी रात आठ बजे के बाद दुकान खोलते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी। बाजारों को आठ बजे के बाद नही खुलने दिया जाए।

Share This