'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

ऋषिकेश की महिला से कलियर के होटल में दुष्कर्म-मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस......

Dainik roorkee November 27, 2020

दैनिक रूड़की (इकराम अली)::


पिरान कलियर।
ऋषिकेश निवासी एक महिला ने थाने में तहरीर देकर एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


थाना कलियर पुलिस को ऋषिकेश निवासी महिला द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया कि बहादरपुर जट्ट निवासी एक युवक से उसकी मुलाकात हुई थी दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी इस दौरान युवक ने महिला से शादी करने की बात कही। इसके बाद 17 नवंबर को युवक महिला को कलियर के एक होटल में लेकर आया और वहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने तसव्वर उर्फ सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष जगमोहन रमोला ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share This