'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

भाजपा झबरेड़ा मण्डल का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग शुरू-वक्ताओं ने बताई केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियाँ.........

dainik roorkee November 28, 2020

दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना)::

रूड़की।
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय प्रशिक्षण विभाग मंडल प्रशिक्षण वर्ग नगर मण्डल झबरेड़ा का दो दिवसीय क्रार्यक्रम झबरेड़ा में किया गया। प्रथम सत्र का उद्घाटन प्रदेश प्रवक्ता विरेन्द्र सिंह विष्ट व विधायक देशराज कर्णवाल द्वारा किया गया।

प्रदेश प्रवक्ता विरेन्द्र सिंह विष्ट नें भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के बल पर संसार की सबसे बडी पार्टी बनी है देश में भाजपा के सबसे ज्यादा सांसद, विधायक तथा जनप्रतिनिधि है श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीन दयाल उपाघ्याय की विचार धारा को लेकर हम आगे बढ़ रहे है। भारतीय जनता पार्टी का कार्य केवल सरकार बनाना ही नही वरन् भारत माॅ को परम् वैभव की और ले जाना है। 6 अप्रैल 1980 से लेकर हम आगे बढते जा रहे है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी भारत को विश्व गुरू बनाने के लिये कार्य कर रहे है। विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि केन्द्र मे मोदी सरकार हो या राज्य मे त्रिवेन्द्र सरकार के अच्छे कार्यो के कारण विपक्ष बोखलाया हुआ है इसलिये विपक्ष जनता को भ्रमित करने के लिये दुष्प्रचार कर रहा है । उन्होने कहा कि सरकारी योजनाओ ओर कार्यक्रमों का लाभ आम जनता तक पहुंचे और दोनो सरकारों की उपलब्धियों को आम जन से अवगत कराया जाये। इसलिये उन्हे सक्रिय रूप मे कार्य करना होगा। उन्होने कहा की देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे देश आगे बढ़ रहा है। और अब वो दिन दूर नही कि भारत विश्व गुरू बनेगा ओर स्वच्छ शासन मिलने से आम जनता बहुत खुश है। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है ओर देश की सैन्य ताकत बढी है। जबकि पूर्व की सरकारो मे भ्रष्टाचार चरम पर था। और आम जनता का शोषण होता था। इस लिये केन्द्र सरकार की ओर राज्य सरकार की उपलबिधयों को डोर-टू-डोर जाकर जनता तक पहुचाने का कार्य करें।
इसी क्रम में भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग के द्वितीय सत्र के दौरान मण्डल अध्यक्ष एवं पार्षद लंढोरा मनोज नायक द्वारा पार्टी के 2014 से आज तक की कौन-कौन से पार्टी द्वारा महत्तवपूर्ण कार्यो का व्यख्यान किया गया। जिसमे केन्द्र सरकार की उपलब्धियाॅ जैसे कशमीर से धारा 370 और सीएए को लागू करवाना किसानों के हितो मे बिल पास करना आदि उपलब्धियों को गिनवाया गया। उन्होने कहा कि चाहे केन्द्र हो या राज्य सरकार दोनो ही सरकारें जनता हित मे कर रही है। लेकिन यह जानकारी आम जनता तक नही पहुच रही है इसलिये इस प्रशिक्षण का आयोजन हो रहा हैै। इस अवसर पर वैजयन्ति माला, गीता कार्की, सुर्यवीर मलिक, अक्षय सैनी, अनुज सैनी, विपिन गर्ग, कमलदीप, जगपाल तौमर, हितेश शर्मा, मानवेन्द्र चौधरी, अनुज कुश, सन्दीप सिंघल, अमन पांचाल, सन्तेन्द्र, इन्द्रैस मोती, मुकेश कष्यप राजपाल कष्यप रोशन वालमिकि, अनुज शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share This