'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

रुड़की रामपुर चुंगी पर पलटा प्लास्टिक के दाने से भरा ट्रक-लगा लम्बा जाम......

Dainik roorkee November 29, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::
रूड़की।
रुड़की रामपुर चुंगी स्थित नवीन मंडी के बाहर अल सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने के बाद हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया जाम खुलवाने के लिए पुलिस और सीपीयू को भारी मशक्कत करनी पड़ी। सुबह जब पुलिस ने क्रेन ट्रक हटवाया तो उसके काफी देर बाद तक लोगों को जाम से निजात मिल पाई।


जानकारी के अनुसार प्लास्टिक के दाने से भरा 10 टायरा ट्रक पानीपत से भगवानपुर की ओर जा रहा था। सुबह करीब तीन बजे रामपुर चुंगी से जैसे ही वह भगवानपुर की ओर मुड़ा तभी अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी और चालक परिचालक से बाहर निकाला। सुबह होते होते हाईवे पर जैसे ही वाहनों का दबाव बढ़ा दो हाईवे पर लंबा जाम लग गया।
वही हाईवे पर लगे लंबे जाम को खुलवाने के लिए पुलिस और सीपीयू मौके पर पहुँची और क्रेन की मदद से ट्रक को हाईवे से हटवाया कोतवाली प्रभारी गंग नहर मनोज मेनवाल का कहना है कि प्लास्टिक के दाने से भरा एक ट्रक भगवानपुर स्थित किसी कंपनी में जा रहा था। सुबह करीब 3:00 बजे अनियंत्रित होकर पलट गया क्रेन की मदद से ट्रक को हाईवे से हटा दिया गया है और वही यातायात को सुचारू कर दिया गया है।

Share This