'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

लंढौरा में साप्ताहिक बन्दी पर व्यापारी दो फाड़-एक गुट ने कल मनाई थी खुशी-दूसरे ने आज किया प्रदर्शन........

Dainik roorkee November 29, 2020

दैनिक रूड़की ब्यूरो::

लंढौरा।
जिलाधिकारी के गुरुवार को साप्ताहिक बन्दी के आदेश से व्यापारियों के एक वर्ग में नाराजगी है। कुछ व्यापारी शुक्रवार को ही बाजार बंद रखने के पक्ष में है उन्होंने आज बाजार में एकत्रित होकर प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी से शुक्रवार को ही बाजार बंद रखने की मांग की। वहीं शनिवार को कुछ व्यापारियों ने गुरुवार को बंदी के आदेश पर खुशी जताई थी।



जिलाधकारी ने दो दिन पूर्व गुरुवार को साप्ताहिक बन्दी का आदेश किया है। जिससे कुछ व्यापारियों में नाराजगी है वही कुछ व्यापारी आदेश को लेकर शनिवार को खुशी जाहिर कर चुके हैं।

रविवार को व्यापारी बाजार में एकत्रित हुए और प्रदर्शन किया।उनकी मांग है कि साप्ताहिक बन्दी शुक्रवार को ही होनी चाहिए। दुकानदारो का कहना है कि उन्होंने शुक्रवार को साप्ताहिक बन्दी के जिलाधिकारी के आदेश का पालन किया था ।और सभी दुकानदार इस व्यवस्था से खुश थे ।लेकिन एक दो लोगो ने राजनीति चमकाने के लिए इसे तूल दे दिया। पूर्व व्यापार मडल अध्यक्ष अशोक कुमार अग्रवाल का कहना है सभी दुकानदार एकजुट है ।कुछ लोग इसे तूल देकर कस्बे के माहौल को खराब करना चाहते है जिसे दुकानदार बर्दास्त नही करेंगे।और उन्होंने जिलाधिकारी से शुक्रवार के दिन ही साप्ताहिक बन्दी रखने की मांग की।प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल से सम्बद्ध लंढौरा व्यापार मंडल अध्यक्ष मोहम्मद कामिल ने कहा कि व्यापारियों की मांग पर ही शुक्रवार का दिन नियत कराया गया था ।आज भी व्यापारी वर्ग इसी व्यवस्था को चाहता है चन्द लोग इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे है और कस्बे के माहौल खराब करना चाहते है हम सभी व्यापारी शुक्रवार को अपने प्रतिश्ठान बन्द रखने के पक्षधर है।प्रदर्शन करने वालो में पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष जिंदेखान, अशोक जताना, नरेश जाटव, फरमान खान, दीनानाथ, वकार अहमद, दीपू लाला, अकबर, शाहरुख, कुलदीप, सफीक, इसरार खान, मोहम्मद इस्लाम, पूर्व सभासद प्रदीप कुमार, अमित कुमार ,सलीम आदि मौजूद रहे।

Share This