'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता के खिलाफ दी तहरीर-आरोप त्रिवेंद्र सरकार को बदनाम करने का.......

Dainik roorkee November 29, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::
रूड़की। आम आदमी पार्टी द्वारा भारतीय जनता पार्टी कि प्रदेश सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गंगनहर कोतवाली में तहरीर दी। उन्होंने वायरल ऑडियो की जाँच कर मामले में कार्रवाई की मांग की है।


भाजपा पश्चिमी मंडल के महामंत्री प्रदुमन पोसवाल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल को सौंपी तहरीर में बताया कि सोशल मीडिया पर एक ऑडियो मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि त्रिवेंद्र सरकार ने हर की पौड़ी पर बहने वाली गंगा का नाम बदलकर स्केप गंगा कर दिया और जब आम आदमी पार्टी ने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो त्रिवेंद्र सरकार ने फिर से उसका नाम गंगा कर दिया। उन्होंने कहा कि ऑडियो में उक्त व्यक्ति अपने आप को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बता रहा है आरोप लगाया कि यह लोग जान मुझकर जनता को गुमराह करना चाहतें हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि सत्य यही है कि गंगा को स्केप नहर हरीश रावत सरकार ने घोषित किया था जिसे त्रिवेंद्र सरकार ने फिर से गंगा का दर्जा दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार और उसका कार्यकर्ता हमेशा गंगा का सम्मान करते है। कार्यकर्ताओं ने मांग की कि उक्त ऑडियो की जांच कर कार्रवाई की जाए। तहरीर देने वालों में प्रदुमन पोसवाल, कविश मित्तल, सुमित अग्रवाल, रजत गौतम, बी०एल०अग्रवाल, मोहित राष्ट्रवादी, गौरव त्यागी, सन्नी नारंग आदि मोजूद रहे।

Share This