'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

वैडमिंटन टूर्नामेंट में पहुंचे एडीएम हरिद्वार-बोले खेलों से होता मानसिक विकास....

dainik roorkee November 29, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::
रूड़की। एस ओपन बैडमिंटन एकल टूर्नामेंट के दूसरे दिन एकल मुकाबले हुए। मुख्यातिथि एडीएम हरिद्वार ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


रूड़की के शिवपुरम में आयोजित वैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दिन एडीएम हरिद्वार कृष्ण कुमार मिश्र ने कहा इस प्रकार के टूर्नामेंट से खिलाड़ियों को बड़ा मंच मिलता है इसके साथ ही शारिरिक और मानसिक विकास भी होता है उन्होंने खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विशिष्ट अतिथि डॉ, मनीष उपाध्याय एवं सीएमडी इंटर कॉलेज के चैयरमेन दुष्यंत त्यागी ने भी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। अतिथियों ने प्रतिभागियों को सम्मान पत्र देकर युवाओं का उत्साह वर्धन किया और जीवन में अनुशासित व खेल के प्रति समर्पित रहने वाले युवाओं के उत्साह की सराहना की तथा रुड़की में आयोजित इस पहले टूर्नामेंट के लिए आयोजकों को बधाई दी। कार्यक्रम संयोजक विकास त्यागी ने बताया शनिवार देर रात हुए युगल मैचों में प्रथम स्थान पर अजय व वंशज, दितीय स्थान पर रिजवान अहमद व शैलेंद्र चौहान, तीसरे स्थान पर सुनील व सहदेव की जोड़ी रही। खेल के दूसरे दिन रविवार को पहले चरण में 8 मैच हुए जिसमें प्रथम मैच में अक्षय और सतेंद्र नेगी के मुकाबले में अक्षय ने विजय प्राप्त की। द्वितीय मुकाबला कृष्णा रावत और अर्पण के बीच हुआ जिसमें कृष्णा रावत विजयी हुए। तीसरा मुकाबला विजय और दीपू में हुआ जिसमें दीपू विजयी हुए। चौथा मुकाबला अक्षय और सतेंद्र नेगी के बीच हुआ जिसमें अक्षय विजयी हुए। पांचवा मुकाबला प्रियांश और रिशु के बीच हुआ जिसमें प्रियांश विजयी रहे। छठा वंशज और गौरव के बीच जिसमें वंशज विजयी रहे। सातवां केशव और साहबान के बीच जिसमें साहबान विजयी रहे और आठवां मुकाबला अजय और आयुष के बीच रहा जिसमें अजय विजयी रहे। फाइनल मैच का रिजल्ट देर रात तक घोषित किया जाएगा। इस अवसर पर कैलाश चंद सुन्द्रियाल, विक्रांत पुंडीर, नरोत्तम त्यागी, पूर्व नायब तहसीलदार राजेश त्यागी,रेफरी राजू, हार्दिक,नितिन,पिंटू शर्मा, अमित त्यागी, रमन त्यागी, सुभाष त्यागी, सतीश त्यागी आदि उपस्थित रहे।

Share This