'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

दस हजार दिए जलाकर मनाई देव दीपावली-विधायक प्रदीप बत्रा ने भी की भागीदारी.....

dainik roorkee November 29, 2020

दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना)::
रुड़की। गायत्री परिवार रुड़की की ओर से देव दीपावली, प्रकाश पर्व और गुरुनानक देव प्रकाटोत्सव के अवसर पर तमसो मा ज्योतिगर्मय कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर मंदिर में दीप यज्ञ करने के साथ ही देशी घी के दस हजार दिये जलाये गये।
नहर किनारा स्थित गायत्री मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में पंहुचे विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि धर्म से जुडे़ रहना और उसका पालन करना हर व्यक्ति का कर्तव्य है। उन्होने कहा कि हमारा प्रदेश देवभूमि के रूप में जाना जाता है और हम सबका कर्तव्य है कि धर्म का प्रचार प्रसार करें और लोगों से अपील करें कि इसका पालन करें। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने दीप यज्ञ में भाग लिया और नहर किनारे दस हजार दीप जलाये। इस अवसर पर मनीषा बत्रा दीपक भारद्वाज, सतीश कुमार वैश्य, प्रदुष सिंघल, एचएम कपूर, धर्मपाल त्यागी, सागर रस्तोगी, विनायक भारद्वाज, राजेश, दिनेश आदि लोग मौजूद रहे।

Share This